Wednesday 20 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार गुरु ukm


मार्क वाल्टन, विदेशी मुद्रा व्यापारी 038 मंटूर मार्क वाल्टन, विदेशी मुद्रा व्यापारी 038 प्रबंधक, विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी में आपका स्वागत है। मेरा नाम मार्क वाल्टन है मुझे सीखना शुरू हुआ कि 20022003 में घर वापस विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है। ट्रेडिंग फॉरेक्स हासिल करने के लिए एक आसान कौशल नहीं है और मुझे लगभग 3 साल लग गए हैं इससे पहले कि मैं खुद को मार्क्स वाल्टन विदेशी मुद्रा व्यापारी का खिताब दे सकता था। उस समय से मैंने अपने लिए विदेशी मुद्रा का बहुत लाभ उठाया है, निजी व्यक्तियों और यहां तक ​​कि हेज फंड भी। फ्री फ़ॉरेक्स ईबुक 2008 में मैंने एक ईबुक लिखा था कि कैसे फॉरेक्स ट्रेड करें यह विदेशी मुद्रा नौसिखिया से लाभदायक एफएक्स व्यापारी एप से मेरी यात्रा को विस्तृत करता है कि आप मेरे नेतृत्व का अनुसरण कैसे कर सकते हैं यदि आप एक मुफ्त प्रतिलिपि चाहते हैं तो इस पेज के शीर्ष दाहिने हाथ की तरफ बॉक्स भरें। आपको फिर भी एक पूर्ण, सरल और लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो पाठ्यक्रम तक मुफ्त पहुंच प्राप्त होगी। इसके बाद से मैंने इस पुस्तक की 16.700 से अधिक प्रतियां दी हैं जिसने मुझे डीन सॉन्डर्स के साथ तय करने में मदद की, ताकि विदेशी व्यापारियों को सीखने में मदद मिलेगी कि वे खुद के लिए विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें। विदेशी मुद्रा सलाहकार कार्यक्रम हमने एक उच्च मूल्य, कम लागत वाली फॉरेक्स संरक्षक कार्यक्रम बनाया है, जहां हम लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल सिखाने के लिए और हम उस दिन का दैनिक विश्लेषण देते हैं जहां हम मानते हैं कि अगले दिन कीमत बढ़ जाएगी। यह तो सदस्य देख सकते हैं कि हम क्या सीख रहे हैं, एप सीखते हैं कि वे खुद के लिए विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें। मैं अक्सर मेरी भविष्यवाणियों में सटीक रूप से सटीक हूँ, हमारे पास पांच सितारा रेटिंग और हमारे 100 प्रयासों के लिए धन्यवाद करने के लिए 100 प्रशंसापत्र हैं। हमारे पास अब कई सफल छात्र हैं, जो समुदाय को वापस देने और विदेशी मुद्रा फोरम के माध्यम से मदद और सलाह देने के लिए नए सदस्यों के लिए खुश हैं। इस समय हमारे पास एक विशेष प्रस्ताव है जहां आप पहले 7 दिन (सभी क्षेत्रों तक पहुंच) के लिए केवल 1 के लिए हमारे विदेशी मुद्रा संरक्षक कार्यक्रम (सभी क्षेत्रों का उपयोग) चलाने का परीक्षण कर सकते हैं। यहां विशेष पेशकश के लिए लिंक है: विदेशी मुद्रा रिपोर्ट परीक्षण उन लोगों के लिए जो साप्ताहिक जीवित सत्रों सहित छोटे स्तर पर काम करने वाले और अधिक उन्नत स्तर के प्रशिक्षण को पसंद करते हैं, तो हमारे व्यावसायिक ट्रेडर्स पाठ्यक्रम: प्रो ट्रेडर्स पाठ्यक्रम पर एक नज़र डालें, आपको इस कोर्स को पूरा करने के लिए समय और इच्छा रखने की आवश्यकता है। यह पूरा होने के बाद सफल होने के लिए आपके काम पर लगातार प्रयास, प्रयास और दृढ़ता से काम करेगा, लेकिन जो लोग इसे बनाने वाले हैं, उनके लिए बकाया बहुत अच्छा होगा। पूर्णकालिक, घर आधारित, योग्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों, एक वर्ष में छह आंकड़े (सामान्य अस्वीकरण लागू होता है) कर सकते हैं। यदि आप हमारे प्रशिक्षण विधियों की जांच करना चाहते हैं तो नीचे नारंगी बटन पर क्लिक करें (इसकी पूरी तरह से 100 नि: शुल्क, कोई तार संलग्न नहीं) 8220 अपने मुफ्त वीडियो प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए कोर्स 8221। सीसी एक इंटरैक्टिव अनुदान सेवा है जो बेहद व्यक्तिगत अनुवर्ती समर्थन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई है सभी स्तरों के व्यापारियों के लिए 2006 के बाद से, हजारों आकांक्षी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी और कोच विक नोबल के अनुभव और समर्थन से लाभान्वित किया गया है ताकि लगातार लाभदायक व्यापारियों बन सकें। अधिक 6 शक्तिशाली दैनिक विदेशी मुद्रा पैटर्न पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए उपलब्ध मुख्य हथियारों में से एक है, यह जानने के लिए कि आवर्ती विदेशी मुद्रा मूल्य पैटर्न का लाभ और लाभ कैसे उठाया जाए। शर्ली हडसन विक नोबल आपको दिखाएंगे कि कैसे व्यापार दिवस भर में उनसे स्पॉट और लाभ होगा। आप के लिए हमारी प्रतिबद्धता। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रबंधक मैंने हाल ही में एक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के बारे में पीट कोयॉज़ कोर्स पूरा किया। मैं पीटर द्वारा ध्यान से विस्तार से ध्यान दिलाता हूं कि मेरे और कई अन्य विद्यार्थियों की ओर से उनके चल रहे प्रोत्साहन और समर्थन के साथ साथ, जिन्होंने अपना पाठ्यक्रम पूरा कर लिया है और सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रास्ते बनने के रास्ते पर हैं। जब मैं इस जोखिम वाले व्यवसाय में प्रवेश करते समय अत्यधिक सावधानी से आगे बढ़ने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारियों का आग्रह करता हूं, तब भी मैं सुझाव देता हूं कि उन्हें इस क्षेत्र में ट्यूशन की पेशकश करने वाले कई लोगों की बजाय पीट कोय के हाथों में खुद को रखने की सलाह दी जाएगी । मैं पीटर कोयेल को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ आत्मविश्वास से सलाह देता हूं जो विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना सीखने के बारे में गंभीर है। पैट्रिक ले रूक्स वित्तीय प्रबंधक इस रणनीति को विकसित करने के लिए वर्षों से आपकी मेहनत के लिए फिर से धन्यवाद। अच्छा दिन सब जो लोग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में जाने के बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं, मैं आपको सलाह देता हूं कि पीटर कोय के साथ प्रशिक्षण प्रशिक्षण कार्यक्रम से गुजरना होगा। उनका व्यापक विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव और व्यक्तिगत सिलवाया प्रशिक्षण कार्यक्रम यह विदेशी मुद्रा व्यापार और it8217 के जटिलताओं को समझने में आसान बनाता है। इससे पहले कि मैंने पिट कोय के साथ मेरी कक्षा की ट्रेनिंग शुरू की, मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार कैसे काम करता है अपने बहुत सक्षम और बहुत जानकार मार्गदर्शन के तहत, मुझे पूरी तरह से विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार को समझना पड़ा। ओ को यह भी समझना चाहिए कि विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने निवेश पर बड़ा लाभ लेने के लिए कितना आसान है। पैट कोय के साथ मैंने सलाह देने वाले कार्यक्रम में निवेश किया जो धन मैंने बनाया था, उसका सबसे अच्छा निवेश था। उसने मुझे एक पूरी तरह से नई दुनिया खोल दी मैं अतीत में अन्य व्यापारिक पाठ्यक्रमों और सलाहकारों के लिए गया हूं, लेकिन किसी तरह अब भी बाजारों पर पैसा खो दिया है। अंत में मैंने छोड़ दिया और निर्णय लिया कि विदेशी मुद्रा बस मेरे लिए 8217t था जब तक मैं पीटर से मिले उनका दृष्टिकोण अधिक समग्र और अनुसरण करना आसान था उनके पास एक और अधिक सरलीकृत मॉडल है जो उसने खुद को विकसित किया है, और यह व्यापार के सभी पहलुओं को शामिल करता है सबसे महत्वपूर्ण 8211 यह काम करता है मैंने अभी अपना कोर्स समाप्त कर लिया है, और अब मुझे एक बहुत ही उच्च सफलता दर है। मैं किसी भी इच्छुक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए पीटर कोय की सिफारिश कर सकता हूं। मैं पहली बार शुरू होने से ही एफएमपी के साथ रहा हूं और इसे पेशेवर रूप से चलाया जाता है और व्यापार के तरीके सीखने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों में से एक है। न्यू ज़ीलैंड से रॉबी मैं केवल एक उत्कृष्ट व्यापारी के रूप में मार्क वाल्टन का वर्णन कर सकता हूं। उन्होंने एक बड़े बैंक या शिकागो के फर्श पर काम नहीं किया लेकिन वह समझता है कि हर खुदरा व्यापारी को किस तरह से जाना चाहिए। उच्चतम अखंडता के यूके पुरुषों से स्टीफन कोल स्पष्ट रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार पर कदम प्रशिक्षण से कदम समझाया संयुक्त राज्य अमेरिका से जैक एच ने यहां दिए गए तुलना में Ive बहुत कम मूल्य के लिए दोगुने से अधिक का भुगतान किया। हालांकि मैं 2008 के बाद से एक संतुष्ट सदस्य रहा हूं। विदेशी मुद्रा प्रो प्रो ने मुझे धोखेबाज़ जुआरी होने से एक व्यापारी को ले लिया है जो अब मुझे हार से अधिक जीतता है ऑस्ट्रेलिया से मार्टिन (टोकोलॉश) मैं पहली बार शुरू होने से ही एफएमपी के साथ रहा हूं और इसे पेशेवर रूप से चलाया जाता है और व्यापार के बारे में सीखने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों में से एक है। मैं हाल ही में लगातार लाभदायक बन गया है और यह है कि एफएमपी रॉबी - न्यूजीलैंड में मैंने जो कुछ सीखा है, वह अब एक साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा प्रबंधकर्ता प्रो के साथ रहा है और आप उस चीज़ के साथ नहीं रहना चाहते हैं, जब तक कि इसके लायक नहीं, mentors प्रत्येक विश्लेषण प्रदान करते हैं और अद्यतन सप्ताह में दो बार और मुझे कहना होगा कि मार्क विशेष रूप से बेहद सटीक हो सकता है। अगर मैं 6 सितारों को दे सकता, तो मैं होता। इसकी लागत के लिए, आपको बस वॉव की कोशिश करना है। मार्क वाल्टन और विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ प्रो का वर्णन करने का एकमात्र तरीका है। Ive कर रहा है विदेशी मुद्रा अब अब के बारे में 3 साल के लिए अब रहते हैं और हजारों खर्च करने के लिए सीखने कैसे नहीं जाने के लिए थोड़ा सफलता से तोड़ दिया फिर मार्क ने अपने कम महत्वपूर्ण दृष्टिकोण के साथ और तरीकों का पालन करने के लिए सरल और दिनों के भीतर मैं पैसे कमा रहा था। मार्क एक प्राकृतिक शिक्षक है, जो आप को पसंद कर सकते हैं, वह क्या करता है। वेब साइट में बहुत सारे वीडियो और ई-पुस्तकों के लिए एक विश्वास व्यापारी बनने के लिए आपको आवश्यक सभी को कवर करने के लिए अध्ययन किया गया है। यदि आप एक स्वतंत्र ट्रैसर बनना चाहते हैं तो यह कोशिश करें पिछले कुछ सालों में मैंने वहां हर 9 7 पवित्र ग्रिल खरीदे हैं, और मुझे अधिक से ज्यादा सेवाओं की सदस्यता के लिए सदस्यता दी गई है, लेकिन मुझे इस बारे में एक समीक्षा लिखने के लिए केवल एक ही स्थान पर ले जाया गया है। यह सेवा उत्कृष्ट है, जानकारी अमूल्य है, और सभी को मार्क और टीम की प्रतिबद्धता और विनम्रता से दब गई। यदि यह सेवा आपको वहां नहीं मिलती है, तो कुछ नहीं होगा व्यक्तिगत रूप से, मैं सेवा के लिए अत्यधिक पर्याप्त बात नहीं कर सकता यदि आप शामिल हों, तो आप निराश नहीं होंगे। और मुझ पर भरोसा करो, मैं इस तरह पॉल पॉल - सेंट अल्बंस यूके जैसी चीजें नहीं कहता हूं, मैं पूरी तरह से काम करता हूं, क्या मैं अभी भी अपनी सेवा और मेरी नौकरी के आसपास व्यापार का उपयोग कर सकता हूँ हाँ हम मुख्य रूप से स्विंग ट्रेडिंग पर ध्यान देते हैं, इसलिए यह एक समस्या नहीं है। आम तौर पर आप अपनी प्रविष्टियां, स्टॉप, लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं और बाद में बाद में वापस चेक कर सकते हैं। वास्तव में हमारे ज्यादातर पेशेवर व्यापारी पूरे दिन अपने चार्ट पर नहीं होना पसंद करते हैं और बल्कि अन्य चीजों से बाहर रहना पसंद करते हैं। क्या मुझे विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो में शामिल होने के लिए पिछले ट्रेडिंग अनुभव की आवश्यकता है I हम आपको अपने विदेशी मुद्रा फाउंडेशन पाठ्यक्रम में आरंभ करने के लिए जिस चीज की ज़रूरत है, उसे कवर करते हैं, जिसमें आप शामिल होने के बाद आपके पास पूर्ण पहुंच होगी। एक लाभदायक व्यापारी बनने में मुझे कितना समय लगेगा यह व्यापारी से व्यापारी के बीच भिन्न होता है, इसलिए हम आपको सही समय नहीं दे सकते हैं, कुछ सदस्य इसे जल्दी से उठाते हैं और दूसरों को ज्यादा समय तक लेते हैं, तो यह बेहतर होता है। लेकिन अगर आप इसे छड़ी करते हैं तो आप इसे कर सकते हैं क्या मुझे चार्टिंग नं की तरह व्यापार सीखने के लिए किसी भी अन्य महंगी सेवाओं की ज़रूरत है, हम आपको दिखाएंगे कि आप एक चार्टिंग प्लेटफॉर्म कहां मिल सकते हैं और आपको अपनी आवश्यकता के लिए मुफ्त में मिल सकता है। जब आप सीखते हैं तो आप एक निःशुल्क डेमो अकाउंट का उपयोग कर सकते हैं, इसमें कोई अन्य लागत शामिल नहीं है। क्या आप एक सिग्नल सेवा की पेशकश करते हैं तो मैं आपके ट्रेडों को कॉपी कर सकता हूं, यद्यपि हम यह समझाते हैं कि हम पहले से व्यापार करने के लिए कहां देख रहे हैं, हम सिग्नल सर्विस नहीं हैं। हमारा उद्देश्य आपको यह सिखाना है कि भविष्य में अपने लिए लाभप्रद व्यवसाय कैसे प्राप्त करें ताकि आप भविष्य में हम पर भरोसा न रखें। मैं लाइव खाते पर न्यूनतम राशि का व्यापार कैसे कर सकता हूं हमारे कुछ सुझाए गए ब्रोकरों के साथ आप 200 से कम के साथ एक लाइव ट्रेडिंग खाते खोल सकते हैं लेकिन हम हमेशा सलाह देते हैं कि आप डेमो खाते पर तब तक शुरू करें जब तक आपको व्यापार का कोई दृढ़ धारणा नहीं हो। आरंभ करने के लिए तैयार हो जाओ और अपने व्यापार को ट्रांसफ़ॉर्म करें सिर्फ 47 के लिए आज शुरू हो जाओ, आपको पूर्ण माह तक पहुंच प्रदान करता है कोई खतरा नहीं, कोई दीर्घकालिक प्रतिबद्धता नहीं है, आप किसी भी समय रद्द करने के लिए स्वतंत्र हैं 30 दिन की पैसा वापस गारंटी आपका जोखिम मुक्त सदस्यता जोखिम प्रकटीकरण वक्तव्य प्रारंभ करें: मार्जिन पर ट्रेडिंग मुद्राओं में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन आपके विरूद्ध आसानी से काम कर सकता है क्योंकि यह आपके लिए काम कर सकता है। मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने व्यापार और वित्तीय उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम के लिए भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप कुछ, या संभवतः आपके सभी व्यापारिक पूंजी के नुकसान को बनाए रख सकते हैं इसलिए, आपको धन के साथ एक ट्रेडिंग अकाउंट का फंड नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं दे सकते। यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक मान्यताप्राप्त वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहते हैं, यदि आपको कोई संदेह है कि आपके लिए मुद्रा व्यापार सही है या नहीं। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। इन विचारों या विधियों को लागू करने में असफल व्यापारियों द्वारा किए गए कोई भी नुकसान व्यापारी और विदेशी मुद्रा-बॉस की पूर्ण जिम्मेदारी है और इसके प्रिंसिपलों, ठेकेदारों और असाइनियों को किसी भी रूप में अभियोजन से सुरक्षित रखा जाएगा। copyCopyright ForexMentorPro सभी अधिकार सुरक्षित वर्ल्डवाइड ClickBank इस उत्पाद का रिटेलर है क्लियरबैंक क्लिक बिक्री, इंक। का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है जो डेलावेयर निगम है जो 917 एस लुस्क स्ट्रीट, सूट 200, बोईस इडाहो, 83706, यूएसए में स्थित है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में ClickBanks की भूमिका इस उत्पाद के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी उत्पाद, उत्पाद या किसी दावे, बयान या राय की समीक्षा, अनुमोदन या समीक्षा का गठन नहीं करती है।

No comments:

Post a Comment