Monday 4 December 2017

Macd 3 विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली डाउनलोड


व्यापारी जानकारी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्केल्पिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित विदेशी मुद्रा एमएसीडी रंग सूचक औसत चल रहा है, एमएसीडी की प्रवृत्ति निम्न संकेत है इसके अलावा, एक थरथरानवाला के रूप में चलती औसत के अंतर की साजिश रचने के द्वारा, एमएसीडी में भी गतिशील विशेषताएं हैं आमतौर पर एमएसीडी सूचक की व्याख्या करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तीन तकनीकों हैं: 1. विचलन: जब एमएसीडी मुद्रा की दिशा में मुकाबला करता है, तो यह एक चेतावनी है कि मुद्रा प्रवृत्ति बदल सकती है। 2. कुछ विदेशी मुद्रा विश्लेषकों ने आदेश खरीदने या बेचने का चयन किया है, जब एमएसीडी सूचक ऊपर जाता है। 3. ट्रिगर लाइन: जब विदेशी मुद्रा एमएसीडी सूचक धीमा ट्रिगर लाइन से ऊपर पार करता है, यह एक तेजी से संकेत है। जब एमएसीडी ट्रिगर लाइन से नीचे जाता है, तो यह एक मंदी का संकेत है। स्क्रीनशॉट देखें हम 7 साल के अनुभव और विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और विदेशी मुद्रा रणनीति डेवलपर के साथ एक पूर्णकालिक व्यापारियों की टीम। शुरूआत करने के लिए, आपके पास हर महीने या दो को अपने पैसे दोहरीकरण के बारे में कई प्रचार प्रस्तावों को पढ़ा है। यह प्रस्ताव एक शक्तिशाली विदेशी मुद्रा मैक सूचक के लिए है जो मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए डिज़ाइन किया गया है। एमएसीडी विशेषज्ञ सलाहकार के बारे में आप किसके लिए इंतजार कर रहे हैं एमएसीडी ईए एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए स्थानांतरण औसत कनवर्जेन्स डिववरेंस इंडिकेटर का उपयोग करता है और 2 अलग-अलग प्रविष्टि रणनीतियों का उपयोग करता है। सामान्य एमएसीडी: एक खरीद स्थिति खोलता है यदि सिग्नल लाइन एमएसीडी हिस्टोग्राम से बाहर हो जाती है और दोनों शून्य रेखा के नीचे हैं। विपरीतता से। सुपर एमएसीडी: सुपर एमएसीडी सूचक की रणनीति का उपयोग करता है। यदि हिस्टोग्राम की पिछले 3 बार लाल और नीचे शून्य और एक नीली बार होती है, तो ईए खरीददारी व्यापार खोलता है विपरीतता से। यह रणनीति केवल MT4 संस्करणों में उपलब्ध है। (आपको इस रणनीति के व्यापार के लिए सुपर एमएसीडी सूचक की ज़रूरत नहीं है। यदि आप ट्रेडों को कल्पना और समझना चाहते हैं, तो आपको केवल सूचक की ज़रूरत है) एमएसीडी ईए (प्रो) के अतिरिक्त 3 अलग से बाहर निकलें रणनीतियां हैं एमएसीडी amp सिग्नल लाइन क्रॉस: यदि दो लाइन फिर से पार हो जाए तो व्यापार बंद हो जाएगा। हिस्टोग्राम शून्य रेखा से पार हो जाता है: अगर एमएसीडी ऊपर हो जाता है तो व्यापार बंद हो जाएगा शून्य शून्य सिग्नल लाइन शून्य रेखा को पार करती है: यदि सिग्नल लाइन ऊपर हो जाती है तो व्यापार बंद हो जाएगा शून्य शून्य रेखा शामिल फ़ंक्शन सभी संस्करणों में चर मैजिक नंबर, लाभ लें, हानि, लॉट आकार और झुकाव बंद करो सुप्रभात दोस्त, पहले मेरे अंग्रेजी के लिए खेद है अपने एमएसीडी का अधिग्रहण करें और ईए में दिलचस्पी ले, हालांकि डेमो संस्करण डाउनलोड करें, लेकिन इसमें समस्या आना मुश्किल है क्योंकि यह परीक्षार्थी में लाभदायक है। मेरा शक निम्नलिखित है, जैसे ईए को टीसी 10 पीप और एसएल 30 पीप के साथ क्रूसमेंटो एएमए के बाद एक आदेश खोलने के लिए और यदि लाइन फिर से पार हो जाती है तो ऑर्डर के उद्घाटन के विपरीत यह एक और ऑर्डर खो देता है जब तक कि एबिनाडो या टी.पी. या एसएल और इतने पर एमएसीडी विवरणात्मक रणनीति एमएसीडी विचलन रणनीति (औसत कनवर्जेन्स डायवर्जेंस चलाना) आसानी से एक सबसे लोकप्रिय ट्रेडिंग रणनीतियों में से एक है, खासकर जब यह विदेशी मुद्रा व्यापार की बात आती है। अपने 60 कोई जमा बोनस का दावा नहीं करें आपको केवल अपनी लाइव अकाउंट सत्यापित करने की आवश्यकता है निश्चित रूप से, आपको एक लाइव खाता खोलना होगा। 2 ब्रोकर जिनकी हम प्रत्येक विदेशी मुद्रा ब्रोकर से नीचे एक बहुत USD30 पसंद करते हैं। दोनों विदेशी मुद्रा दलालों के उत्कृष्ट रेटिंग हैं हम इन दोनों दलालों का उपयोग करते हैं और गर्व से 1 9 7 9 में गेराल्ड अपील से अवधारणा को बढ़ावा देते हैं, एमएसीडी विचलन रणनीति आज तक व्यापक रहे, विशेष रूप से अपने लचीले और सरल प्रकृति के लिए धन्यवाद। एमएसीडी विचलन रणनीति को समझना काफी सरल है संक्षिप्त रूप के पूर्ण रूप के अनुसार, हम अनिवार्य रूप से 12 और 26 दिन की अवधि के दौरान घातीय मूविंग औसत या निवेश उपकरणों के ईएमए के बीच अंतर को देख रहे हैं। एमएसीडी विचलन रणनीति से प्राप्त होने वाले सरल लाभ में शामिल हैं: आपके पाठकों के लिए धन्यवाद हम वास्तव में आभारी हैं आशा है कि आप उन रणनीतियों को पसंद करते हैं जो हम साझा करते हैं। यदि आप यहां की रणनीतियों को पसंद करते हैं, तो आप हमारी नवीनतम रणनीति को बिल्कुल पसंद करेंगे मॉर्निंगपिप्स ट्रेडिंग सिस्टम मॉर्निंगपिप्स का उद्देश्य सुबह से व्यापार समाप्त करना है। इतना ही आसान। इसे देखें, संपत्ति का मूल्य लेने की दिशा का अच्छा विचार प्राप्त करना। यह आंदोलन की तीव्रता पर संकेत देता है कि परिसंपत्ति की कीमत क्या करेगी। एमएसीडी विचलन रणनीति उन स्थितियों के प्रति उत्कृष्ट सूचक है, जहां प्रवृत्तियों में बदलाव आ सकता है। बिना शक के, ये अनमोल फायदे हैं जो कि व्यापारियों को लगातार मिलते हैं, इसलिए एमएसीडी विचलन रणनीति ने उनके बीच इतना कर्षण हासिल किया है। एमएसीडी विचलन रणनीति को देखते हुए, यह केवल उचित होगा कि हम ग्राफ़ पर दिखाए गए एमएसीडी संकेतकों पर फर्म की समझ प्राप्त करें। इन आलेखों में आम तौर पर तीन महत्वपूर्ण डेटा सिग्नल लाइन, एमएसीडी लाइन और साथ ही एक हिस्टोग्राम होता है जो स्पष्ट रूप से सिग्नल और एमएसीडी लाइनों के बीच के अंतर को स्पष्ट करता है। जब आप नीचे दिए गए चार्ट को देखेंगे तो यह पहलू बहुत स्पष्ट होगा: उपरोक्त चार्ट में: 2 एमएसीडी लाइन, और एमएसीडी विचलन रणनीति का अधिकांश व्यापार करने वालों के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें न केवल एमएसीडी विचलन रणनीति की बारीकियों को ही पता होना चाहिए जैसा कि ऊपर वर्णित है, लेकिन इसके बारे में सबसे अधिक है। तदनुसार, कुछ तकनीकें जो व्यापारियों को विशेष रूप से बहुत उपयोगी मिलती हैं उनमें शामिल हैं: यह एक एमएसीडी विचलन रणनीति है जिसमें सही ढंग से पता होना संभव है कि जब कोई विदेशी मुद्रा जोड़ी जैसी संपत्ति उसकी कीमत में उलट जाएगी हां, इस तरह की दूरदर्शिता हासिल करना मुश्किल है लेकिन समय के साथ विशेष रूप से एमएसीडी विचलन रणनीति के सिद्धांतों को ध्यान में रखते हुए, यह आसान हो जाता है। इस रणनीति का महत्व इस तथ्य में निहित है कि यदि कोई सटीक रूप से प्रतिद्वंद्वियों की भविष्यवाणी कर सकता है तो वह समय के थोड़े समय के भीतर उचित किस्मत बना सकता है। इस रणनीति में बाजार के रुझानों का अच्छा विचार होना शामिल है, जो कि प्रचलित विदेशी मुद्रा जोड़े जैसे आस्तियों वर्गों के व्यवहार पर आधारित हैं। आमतौर पर, यह एक ऐसी रणनीति है जो लंबी अवधि के लिए उपयोगी है, जो कि एक छोटे से एक के विपरीत है। उदाहरण के लिए, आप 200 दिनों की चलती औसत ले सकते हैं और फिर इस प्रवृत्ति को प्रचलित होने की उम्मीद कर सकते हैं, जिसके आधार पर आप अपने ट्रेडों को रख सकते हैं। एमएसीडी विचलन रणनीति विशेष रूप से एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के रूप में अपनी ही लीग में स्पष्ट रूप से है। इसका कारण यह है कि एक अकेले संकेतक के रूप में, यह दोनों प्रवृत्ति और गति को सामने लाता है, जो बदले में दैनिक, साप्ताहिक, या मासिक समय अवधि पर आसानी से लागू किया जा सकता है। जैसा कि शुरुआत में उल्लिखित है, एमएसीडी आम तौर पर 12 से 26 दिनों के बीच के अंतर को देखता है, 9 दिन ईएमए की स्थिति में जहां एक (9 दिन ईएमए से ऊपर एमएसीडी के साथ) खरीद सकते हैं या बेचते हैं (जब एमएसीडी चला जाता है 9 दिन ईएमए के नीचे) ये एमएसीडी संकेतक, मानक 12, 26 और 9 का मानक भी बदल सकता है नीचे दिए गए चार्ट में आपको एक अच्छा विचार दिया जाएगा: कृपया हमें अच्छे WordU. S को फैलाने में सहायता करें। खुली लाइव ट्रेडिंग वेबिनर दैनिक 5:45 am-9: 00 पीटी (1: 45 अपराह्न जीएमटी) इस वेबिनार में, आप न्यूयॉर्क ट्रेडिंग सत्र के दौरान हर दिन बैठते हैं और हमारे साथ व्यापार करते हैं। हम आपको एमएसीडी 3 व्यापार व्यवस्था दिखाते हैं जो योग्य हैं हम नियमों के अनुसार आपके लिए उन्हें नीचे तोड़ देते हैं और आपको सटीक प्रविष्टि देते हैं, नुकसान और लक्ष्य रोकें वेबिनार आम तौर पर सप्ताह में लगभग 80 से 150 पिप्स के कुल में 3 से 5 ट्रेडों का उत्पादन करता है। रजिस्टर करने के लिए सदस्यों के क्षेत्र में प्रवेश करें एशियाई लंदन ओपन डेली ट्रेडिंग योजना ईमेल यह ईमेल एशियाई और लंदन सत्रों के लिए हमारी व्यापार योजना है। यह आपकी तरफ से सही है कि आपसे कहें कि वास्तव में क्या दिखना है। हम एशियाई लंदन ओपन के दौरान एमएसीडी 3 सिस्टम ट्रेडों को लेने के लिए विस्तृत निर्देशों के साथ एशियाई ओपन के पास सोमवार और गुरुवार को इसे भेजते हैं। दैनिक ट्रेडिंग योजना आमतौर पर 3 से 5 ट्रेडों और एक सप्ताह में 80 से 150 पिप्स उत्पन्न करती है। एमएसीडी 3 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम ऑनलाइन कोर्स (किसी भी समय लॉगिन करें) आप एमएसीडी 3 सिस्टम और 4 सेटअप पैटर्नों के लिए नियमों को सीखेंगे। यह एक दिन की ट्रेडिंग प्रणाली है जो सभी बाजार की स्थितियों में सभी मुद्रा जोड़े पर काम करती है। आप उसी प्रणाली को सीखेंगे, जो हमने 200 से 2009 के अपने सदस्यों को 80 जीतने वाले ट्रेडों को देने के लिए उपयोग किया है। वे ईमानदार हैं, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एक प्रणाली विकसित की है, जो कि शायद ही कभी बंद हो जाती है मैं उनके साथ दो सालों से रहा हूं। मैं मानता हूं, आपको सिस्टम को जानने के लिए समय समर्पित करना होगा, और नया मैकड 2.0 सीखना आसान है। यदि आप इस सिस्टम को मास्टर करते हैं, तो यह आपको सिखा देगा कि कैसे व्यापार करें, और पैसा कमाएं इनाम के लिए जोखिम उत्कृष्ट है मैं एक आजीवन सदस्य हूं, यह सौदा पारित करने के लिए महान था। वे समर्पित हैं, और स्टीव ऐसे महान शिक्षक हैं वे न्यू यॉर्क के सत्र के लिए हर रोज 8:45 बजे हैं और एशियाई लंदन (जो अधिकतर समय :) के लिए व्यापारिक रीकनेस के साथ एक रात ईमेल प्रदान करते हैं) 11:00 बजे या इससे अधिक समय तक हो जाता है। ये सिफारिशें आपके लिए पूरी की जाती हैं, इसलिए जैसा कि आप सीखते हैं कि आप कमाते हैं ट्रेडों को खोने के लिए आपके मौके को और कम करने के लिए उनके व्यापार प्रबंधन सॉफ्टवेयर भी हैं। उनकी रिपोर्ट में उनकी वेबसाइट पर सटीक जानकारी दी गई है। मेरी राय में, उन्हें कोशिश दो, वे घास का ढेर में सुइयों में से एक हैं जैसा कि मैं यह लिख रहा हूं, ईराद पर एक नया व्यापार खोलता है, और मैं कुछ मिनटों में 15 पिप्स हूं, और सबसे अच्छा अभी तक, अपने व्यापार प्रबंधन के साथ मैं अब भी गारंटी की ब्रेक हूं। धन्यवाद स्टीव और वेड, महान काम को बनाए रखने के लिए मैं अपने अद्यतन MACD3 V2 समीक्षा सबमिट कर रहा हूँ। केवल एक चीज जो मैं खुश नहीं हूं वह यह है कि मैं इसे पूर्ण समय का व्यापार नहीं कर सकता मैं दूसरे शहर में चले गए एक दिन का काम हो रहा है और बात यह है कि अगर मुझे पूरा समय व्यापार करने का मौका मिला, तो मैं निश्चित रूप से होगा। एक दिन मैं। एमएसीडी 3 वी 2 मुझे प्रति माह 3-5 महीने की स्थिरता दे रही है। मैं और अधिक 25 बना लिया जब से मैं जुड़ी हुई है और सटीकता 80 -90 है। लाइव ट्रेडिंग रूम बहुत उपयोगी होते हैं, मैं नफरत करता हूं जब मैं कमरे में नहीं जाता केवल लाइव ट्रेडिंग रूम से, मेरी प्रविष्टियां 90 सटीक हैं एमएसीडी 3 बहुत अच्छा काम करता है, और हर गंभीर व्यापारी को यह प्रयास करना चाहिए। स्टीव और वेड महान लोग हैं और मैं उन्हें पूरी तरह से समर्थन करता हूं। मैकोड 3 v2 पूरी तरह से काम करता है जब से मैं इसमें शामिल हो गया हूं। मेरा औसत जोखिम 0.5 प्रति व्यापार है और मैं अभी भी 5 बना रहा हूं स्टीव और वेड दो जोखिमों का सुझाव देते हैं, इसलिए जोखिम का उपयोग करते हुए 20 प्रति माह करना संभव होता है पूरी तरह से मैं प्यार मैक डी 3 सिस्टम को बढ़ाता हूं। कई वर्षों की सामान्य सफलता और कचरा से बड़ी विफलता के बाद मैंने सीखने की कोशिश की, मैंने एमएसीडी 3 के साथ विश्वास की छलांग लगाई। मुझे क्या पसंद है वे दैनिक वेबिनार हैं और हमें उन ट्रेडों को दिखाएं जिन्हें हमें देखना चाहिए और यहां तक ​​कि हमें बताएं कि कहां से प्रवेश करें और बाहर निकलें ये लोग असली व्यापारी हैं और मैं आश्चर्यचकित हूं कि कितनी बार प्रविष्टि सटीक पीप पर है जिस पर उन्होंने पुल वापस लेने की सिफारिश की थी सेवा मेरे। यह आपके लिए निर्भर है कि आप व्यापार का प्रबंधन करें और सिस्टम को वास्तव में सीखने के लिए समय निकालें। हालांकि, जैसा कि आप सीख रहे हैं कि आप कमा रहे हैं आप केवल दिए गए ट्रेडों को ले सकते हैं और बड़ी संख्या में पिप्स बना सकते हैं, लेकिन अगर आप वास्तव में सीखने के लिए समय लेते हैं और अपना खुद का व्यवसाय करना शुरू करते हैं तो आप बेहतर भी करेंगे। प्रशिक्षण शीर्ष पायदान और तथ्य है कि आप दैनिक वेबिनार में हो सकता है, जबकि NY सत्र का कारोबार करते हैं, और सवाल पूछ सकते हैं और तत्काल प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकते हैं। एक मंच भी है जिसमें आप अन्य व्यापारियों से बात करते हैं, जबकि लंदन और एशियाई सत्रों का कारोबार करते हैं। मुझे नहीं लगता है कि व्यापारियों ने उस फोरम का पूर्ण लाभ के लिए उपयोग किया है जो यह प्रदान करता है, लेकिन यह व्यक्तिगत व्यापारियों का मुद्दा है। ये लोग आपको मछली देने के दौरान मछली में पढ़ रहे हैं इसलिए मैं इस प्रणाली को एक 5 सितारा बैकज़ देता हूं, इस महीने मैं सिर्फ़ सिफारिश की गई ट्रेडों से ज्यादा पीएस बना चुका हूं, मेरे पास अन्य प्रणालियों के साथ है और मुझे अपने ट्रेडों को खोजने में काफी सफलता मिल रही है। यदि आप इस प्रणाली का प्रयास करते हैं और पहले महीने के बाद मान नहीं देखते हैं तो वे रिफंड देते हैं हालांकि, ये असली व्यापारी हैं जो हम हर दिन से बात करते हैं और व्यापार करते हैं। इसलिए, यदि आप धनवापसी की मांग कर रहे हैं तो शायद वे ऐसा नहीं कर रहे हैं जो वे सुझाव देते हैं और खुद को ज़ोर देने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए, कोई भी सिस्टम आपके लिए काम नहीं करेगा क्योंकि आप अपनी खुद की बात करना चाहते हैं लेकिन अगर आप अंग्रेजी समझने में सक्षम होते हैं और उनका पालन-पोषण करते हैं, तो आप कभी भी रिफंड नहीं चाहेंगे। मैं अब 6 महीनों से अधिक समय के लिए एफटीसी के साथ सदस्य हूं, और 4 साल से अधिक के लिए ट्रेडिंग कर रहा हूं। मेरे पास 5 या 6 विभिन्न प्रणालियों या व्यापारिक तरीकों का अनुभव हुआ है और यह कहने के लिए योग्य है कि मैकड 3 सिस्टम आराम से सबसे अच्छी प्रणाली है जो मैं आ चुका हूं। एमएसीडी 3 पूरी तरह से सिस्टम और पद्धति है और यह समझने के लिए कि आप को सफलतापूर्वक एफएक्स बाजार को सफलतापूर्वक व्यापार करने की जरूरत है। यह प्रणाली बहुत ही यांत्रिक और तार्किक है और अन्य प्रणालियों से जुड़े अधिकांश व्यक्तिपरकता और ग़लत काम को हटा देती है, जो कि मेरे व्यापारिक भावनाओं को जांच में रखने में महत्वपूर्ण है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं केवल सबसे बेहतरीन व्यवस्थाएं लेता हूं। इसमें बहुत स्पष्ट नियम हैं और अनुसरण करने के लिए कदम हैं और सिस्टम प्रत्येक फैसले के लिए उत्तर प्रदान करता है, जिससे व्यापारियों को व्यापार करना चाहिए। हालांकि इसके दृष्टिकोण में सरल है, यह जानने के लिए समय लेता है, लेकिन यह इसके लायक अच्छा है। यह प्रणाली कई मूल अवधारणाओं के आसपास बनाई गई थी जो मेरे लिए महत्वपूर्ण थीं, और अगर आपको उनकी समझ है तो आप जल्द ही एमएसीडी 3 दृष्टिकोण - रुझान, समर्थन प्रतिरोध, गति और एकाधिक टाइमफ्रेम सीखेंगे। प्रदर्शन के संदर्भ में, मैं पहले से ही अच्छा कर रहा था, लेकिन एमएसीडी 3 ने मुझे दूसरे स्तर पर ले जाने में मदद की है। यह प्रणाली बहुत ही तार्किक और विश्वसनीय है कि इसमें बहुत कम हानि होती है, और उच्च संभावना सेट अप के लिए इंतजार करते समय आपको खराब ट्रेडों से बाहर रखा जाता है। यदि आप समय और प्रयास करते हैं, और लाइव सत्रों में भाग लेते हैं, तो आप निश्चित रूप से एमएसीडी 3 परिणामों में दिखाए गए प्रदर्शन का अनुकरण कर सकते हैं। मैं किसी अन्य सिस्टम के भागों को सम्मिश्रित करने की प्रक्रिया में भी हूं जो मैक 3 के साथ प्रयोग कर रहा था और अभी तक परिणाम शानदार रहे हैं एमएसीडी 3 लोग निश्चित रूप से असली सौदा हैं, और वे क्या कहते हैं, उद्धार करते हैं। वे यह वादा नहीं करते कि यह आसान होगा या आप रातोंरात सफलता प्राप्त करेंगे, लेकिन यह गंभीर, पेशेवर व्यापार की वास्तविकता है और वे निवेश के लायक हैं।

No comments:

Post a Comment