Wednesday 8 November 2017

अहमद मोहम्मद बाइनरी विकल्प


फास्ट प्रॉफिट विधि की समीक्षा अहमद फास्ट प्रॉफिट विधि सिस्टम घोटाला या रियल व्हाट फास्ट प्रॉफिट मेथर्ड सॉफ़्टवेयर हमारे फास्ट प्रॉफिट विधि को पढ़ें अब 1K फास्ट प्रॉफिट मैट बोनस प्राप्त करने के लिए फास्ट प्रॉफिट मेथर्ड सॉफ्टवेयर एक उच्च पेशेवर द्विआधारी ऑप्शंस ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है, जो कि ओवर बनाने में सक्षम है हर एक महीने में 35K फास्ट प्रॉफिट विधि सिस्टम अधिक बीटा-टेस्टर्स स्वीकार करते हैं जो 100 मुफ़्त पहुंच प्राप्त करते हैं। यदि आप फास्ट प्रॉफिट विधि सिस्टम सदस्य का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। ज्यादा काम किए बिना अपने जीवन में ऑनलाइन आसान मासिक आय और मुनाफा ऑनलाइन बैंकिंग के सपने आप की तरह, मैं भी फास्ट मुनाफ़ा पद्धति पद्धति 2018 की तलाश कर रहा हूं जो कि पहले की तुलना में मेरा जीवन खुश कर सकता है। क्योंकि, यह स्वीकार करें कि आपको जीवन में खुश रहने के लिए धन की आवश्यकता है। हाल ही में, अहमद, जो एक सफल ऑनलाइन व्यापारी गुरू होने के नाते, ने फास्ट प्रॉफिट विधि बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग सिस्टम को रिलीज़ किया। फास्ट प्रॉफ़िट पद्धति कुछ बिंदु नहीं है और ऑप्शन ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर पर क्लिक करें या यदि आप इसके लिए तलाश कर रहे हैं तो अमीर त्वरित योजना प्राप्त करें। ईमानदारी से, ऐसी बातें मौजूद नहीं हैं फास्ट प्रॉफिट विधि सॉफ्टवेयर क्या है कि यह आपके लिए मुफ्त द्विआधारी संकेत प्रदान करता है जो व्यापार के विशेषज्ञों द्वारा अच्छी तरह से शोध कर रहे हैं और जिसके साथ अहमद और उनके फास्ट प्रॉफिट विधि के सदस्यों ने कई हजारों डॉलर ऑनलाइन बनाये हैं फास्ट प्रॉफिट विधि सिस्टम को ठीक से समझने के लिए, आपको नीचे क्लिक करके अपनी ईमानदार फास्ट प्रॉफिट विधि समीक्षा को पढ़ने पर विचार करना चाहिए: त्वरित लाभ विधि सिस्टम का उत्पाद विवरण: उत्पाद का नाम। फास्ट लाभ विधि आला: द्विआधारी विकल्प फास्ट लाभ विधि सीईओ अहमद आधिकारिक फास्ट प्रॉफिट विधि वेबसाइट फास्टफाफिट मैनेजमेंट मनी-बैक वादा हां (60 दिन) डिलिवरी राशि फास्ट डिलिवरी बोनस ऑफ़र सकारात्मक (1000) डाउनलोड: फ्री फास्ट प्रॉफिट विधि परिणाम फास्ट प्रॉफिट विधि फास्ट प्रॉफिट विधि एक बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है जिसका मतलब है कि व्यापारियों को पारंपरिक निवेश के अवसरों की तुलना में कम जोखिम वाले द्विआधारी विकल्प व्यापार में शामिल होना चाहिए। फास्ट मुनाफ़ा पद्धति सॉफ्टवेयर अहमद द्वारा बनाया गया था जो सॉफ्टवेयर के पीछे पेशेवर द्विआधारी व्यापारी है। अहमद द्वारा ऑटोबॉरी व्यापारी सॉफ्टवेयर के बारे में सब कुछ जानें। फास्ट प्रॉफिट विधि सिस्टम फास्ट प्रॉफ़िट विधि एक प्रसिद्ध, अच्छी तरह से स्थापित और अनुभवी विकल्प व्यापारी द्वारा एक दृष्टिकोण के साथ एक महान विकास है जिससे निवेशकों को आसानी और सुविधा के साथ अलग-अलग कार्य करने में सक्षम बनाया जा सकता है। फास्ट प्रॉफिट पद्धति मूल रूप से एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है जिसे व्यापारियों को उनके संबंधित विकल्पों के बाइनरी विकल्प प्रवृत्ति को जीतने और अनुमानित करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह वित्तीय सफलता पाने के लिए एक कोड के रूप में काम करता है, व्यापारियों को यह बताता है कि वे ऑनलाइन पैसा कैसे कमा सकते हैं, जिससे उन्हें अपने निवेश पर भारी रिटर्न प्राप्त करने के विभिन्न तरीकों की खोज में मदद मिलती है। फास्ट प्रॉफ़िट विधि बाज़ार स्थितियों के विश्लेषण भी प्रदान करती है ताकि व्यापारियों को पता हो कि उनका अगला कदम क्या होना चाहिए। यह अलग गुप्त रणनीतियों देता है जो अंततः व्यापारियों को केवल कुछ डॉलर के लिए हजारों डॉलर बनाने में मदद करती है। फास्ट प्रॉफिट विधि समीक्षा मैंने फास्ट प्रॉफिट विधि बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में एक बहुत बड़ा शोध किया है, मेरा मानना ​​है कि, मैं बस किसी भी प्रकार के व्यवसाय शुरू करने से पहले सभी जानकारी की जांच करनी है। मैंने जो पाया है वह यह है कि यह अविश्वसनीय है, द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग उपकरण जो वास्तव में उच्च प्रदर्शन है जब मुझे बहुत अधिक समय लगे बिना मुझे लाभ का 95 लाभ मिलने के बारे में सोचा था, तो मुझे अभी पता था कि मुझे इसकी कोशिश करना है, खासकर जब यह अभी मुफ्त है हालांकि यह किसी भी बाइनरी विकल्प सिस्टम के लिए लगभग 100 सफलता अनुपात वितरित करने के लिए असंभव है, लेकिन फास्ट प्रॉफ़िट पद्धति स्वयं एक दूसरे के पास उपलब्ध अन्य सभी प्रणालियों में सबसे अधिक संसाधन बनने वाली है। वास्तव में सार्वजनिक किए जाने से पहले जो व्यापक शर्त परीक्षण किया गया था, अंत में इसे भुगतान किया गया और उसने इसे सबसे ज्यादा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के रूप में उदय किया है। फास्ट प्रॉफिट मैथर्ड सॉफ्टवेयर उन लोगों के लिए बेहद अनुशंसित सॉफ्टवेयर है, जिनके साथ वे 80 सटीकता लाते हैं अपनी लागत के 185 के करीब दैनिक में एक समर्पित समर्थन टीम की उपलब्धता, उपयोगकर्ताओं को किसी भी प्रकार की असहमति के मामले में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। एक में जोड़कर सभी प्लस पॉइंट, एक बेहतरीन द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर की आवश्यकता वाले सभी को एक बहुत सकारात्मक संदेश भेजता है। फास्ट प्रॉफिट विधि एक घोटाला है, वास्तव में, फास्ट प्रॉफिट विधि के लिए यह एक घोटाला होना असंभव है। तुम सचमुच एक समर्थक व्यापार देखने के लिए साइन अप कर रहे हैं आप तुरन्त उन्हें वास्तविक समय में देखते हैं, प्रत्येक दिन व्यापार करना, जीतना और हारना (और हारने से ज्यादा जीतना) फास्ट प्रॉफ़िट पद्धति के परिणाम स्वयं के लिए बोलते हैं हेस भी सहायक है और आपको रास्ते में सिखाता है। इस प्रणाली से बहुत प्रभावित IM क्योंकि इसमें कोई शक नहीं कि यह वास्तविक है उन्हें यह प्रचार करने या अपमानजनक दावों की ज़रूरत नहीं है। क्या फास्ट प्रॉफिट विधि वास्तव में काम करती है बहुत से लोग यह कहेंगे कि बाइनरी ट्रेडिंग एक जोखिम भरा व्यवसाय है और इससे दूर रहना है। लेकिन मेरे अनुभव से, उच्च अस्थिरता निवेश का उच्च वापसी का मतलब है। लेकिन यह वह जगह है जहां फास्ट प्रॉफ़िट विधि खेलने में आता है, फास्ट प्रॉफिट विधि द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले गणितीय एल्गोरिथ्म का अनुमान लगाया जाता है कि जीतने वाला लाभदायक व्यापार चुनना आपको एक विशेषज्ञ होने की जरूरत नहीं है जैसे मैंने पहले कहा था, मैंने व्यक्तिगत रूप से फास्ट प्रॉफिट पद्धति का परीक्षण किया है और पाया कि सफलता की दर लगभग 95 है। मुझे आपके बारे में पता नहीं है, लेकिन एक लाभदायक व्यापार बनाने का 97 मौका बहुत अच्छा है Ive इस तरह से पहले कभी भी कुछ नहीं आया। पिछले सप्ताह या तो पढ़ना जारी रखें, मेरा फ़ास्ट मुनाफ़ा लाभ का लाभ: एक समर्थक हर दिन के कंधे पर नजर रखें और आप व्यापार के रूप में सीख सकते हैं। आपके लिए अधिक संभावित लाभ का मतलब है, फास्ट प्रॉफिट विधि पूरी तरह से पारदर्शी नहीं है बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के साथ कोई पिछला अनुभव आवश्यक वेब आधारित, डाउनलोड की कोई ज़रूरत नहीं, फोन पर भी काम करता है, टैबलेट्स आप यहां तक ​​कि उन्हें अपने फ़ोन से देख सकते हैं (iPhone उपयोगकर्ता फोटोन ब्राउज़र) कोई पीसी डाउनलोड की आवश्यकता नहीं है। यह 11 संकेतक का विश्लेषण करता है एकाधिक सिग्नल हर दिन आपको प्रतिदिन 50 96 बाइनरी ट्रेडिंग सिग्नल मिलेगा जो कि आपके दिन के लिए त्वरित नकद अर्जित करने के लिए पर्याप्त है। 30 दिनों में 250 से 40,000 में बदल सकते हैं फास्ट प्रॉफिट विधि के नकारात्मक: 100 शुद्ध सफलता की गारंटी नहीं दी जा सकती है, लेकिन 97 से अधिक लोगों को फास्ट प्रॉफ़िट विधि के साथ सफलता मिली है कंप्यूटर या इंटरनेट एक्सेस होना चाहिए दिन के बारे में एक घंटा होना चाहिए कुछ भी नहीं) फास्ट प्रॉफ़िट विधि नीचे पंक्ति: यदि आप फास्ट प्रॉफिट विधि के साथ ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए तैयार हैं, तो अब से बेहतर अवसर कभी नहीं मिला। यदि आप अगली गर्म टिप की तलाश में अनगिनत घंटों के लिए वेब पर सर्फिंग का आनंद लेते हैं, कभी भी ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहे हैं, परस्पर विरोधी जानकारी के साथ अतिभारित हो रही है, और पैसा ऑनलाइन नहीं बना रहा है, आपको अभी इस पेज को छोड़ देना चाहिए और उस फास्ट प्रॉफिट विधि प्रणाली रणनीति फास्ट प्रॉफिट पद्धति की बहुत अनुशंसा है यदि आप फास्ट प्रॉफिट विधि डाउनलोड करते हैं और इसे लागू करना शुरू करते हैं तो आपको कोई संदेह नहीं है कि आप पैसे कमा लेंगे। फास्ट प्रॉफ़िट पद्धति कार्य करती है और इसकी कोई घोटाले नहीं है। यह मेरे लिए क्या काम करता है कुल मिलाकर, इसकी कीमत अच्छी तरह से लायक है अत्यधिक अनुशंसित आप इसे अफसोस नहीं करेंगे अब फास्ट मुनाफ़ा पद्धति एपीपी 1000 बोनस डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। GtgtgtDatacentrix पूरे साल के नतीजे: अहमद मोहम्मद 8211 सीईओ, डेटासेंट्रिक्स रणनीति में एक आक्रामक बदलाव प्रतिस्पर्धा के साथ एक सार्वजनिक कानूनी थप्पड़ होता है। 17 अप्रैल 2018 एनजीएच 23: 14 एएलईसी होगजी: डीएटेकेंट्रिक्स पर एक आर 300 एम नकद ढेर का उपयोग फरवरी के अंत तक वर्ष के लिए लाभांश नीति में काफी बदलाव का औचित्य सिद्ध करने के लिए किया गया है। कंपनी ने लाभ के लगभग दो-तिहाई मूल्य का लाभांश घोषित किया, जो वर्ष में उत्पन्न हुआ था, सामान्य 50 से ऊपर। दूसरे शब्दों में, यह दो बार आच्छादित लाभांश था। यह अब ठीक है कि 8217 समूह के लिए एक नई रणनीति का हिस्सा यह 8217 है, जो मुख्य कार्यकारी अहमद मोहम्मद कहते हैं, जो आज दोपहर हमारे स्टूडियो के साथ इस बारे में हमें बताएं। वह यह भी कहते हैं कि यह आईटी मार्केट में बड़ी चाल को दर्शाता है। इसलिए मैंने उनसे पूछा कि उस क्षेत्र में चीजें कैसे बदल रही हैं अहमद महोदय: यदि आप हार्डवेयर लेते हैं और एक उदाहरण के रूप में अपना बुनियादी ढांचा लेते हैं, तो प्रौद्योगिकी बदलती जा रही है, आपकी नोटबुक में कुछ साल पहले आपको आर 20 000, आर 30 000 का खर्च आएगा आज आप R8 000 से R10 000 तक कुछ भी से एक सभ्य नोटबुक खरीद सकते हैं। ताकि बाजार को जिस तरह से वह जुड़ा हुआ है, उसमें खुद को पुन: स्थापित करने के लिए मजबूर करता है। साथ ही, एक आईटी परिप्रेक्ष्य से जब यह एक प्रचार था, तो आप आमतौर पर प्रौद्योगिकी की खातिर प्रौद्योगिकी खरीदने वाली संस्थाएं थीं। अभी सीईओ आईटी विभाग को देख रहे हैं और कह रहे हैं, आप व्यापार के लिए मूल्य कैसे जोड़ सकते हैं और रणनीतिक पहल को चलाने के लिए टेक्नोलॉजी के लिए इटर्सक्वाज़ का उपयोग कर सकते हैं, जो एक इकाई में हार्डवेयर बेचने से बहुत अलग बिक्री है। एएलईसी होगजी: तो आपको व्यवसाय में एकीकृत होना है और, संभवतः, अप-कौशल को खुद को अहमद महोदया: बिल्कुल, और पिछले पांच सालों के लिए क्या कर रहे हैं, और इसके परिणाम के कारण आपको परिणाम और मिश्रण में 50 परिवर्तन दिखाई देते हैं। केवल एक शुद्ध हार्डवेयर व्यवसाय से अधिक सेवा-केंद्रित संगठन तक एएलईसी हॉग: हमने आखिरी बार बात की थी जब बीसीएक्षहेल्प अहमद महोदया के साथ थप्पड़ हो गया था: हां। एएलईसी होजीजी: बीसीएक्स से जुड़ने के लिए लोगों का एक समूह आपके पास आया था। Ndash Irsquom का यह हिस्सा विशेष रूप से यह नहीं कह रहा है कि आपने बीसीएक्स ndash पर क्या किया था, लेकिन भविष्य में पूरे ड्राइव का हिस्सा अहमद महोदय: मैं उस समय क्या कहा था। हम बढ़ रहे हैं कौशल की कमी है, बाजार में हमारी स्थिति के कारण बाजार में कई प्रतिभाओं को आकर्षित करने के लिए, और कौशल और हमारे बीच प्रतिस्पर्धाएं तैरती हैं। लेकिन यह कौशल केवल कौशल पर नहीं ले रही है वर्क्सक्वाव को कौशल का एक पूल बनाने के लिए आंतरिक रूप से कार्यक्रम भी प्राप्त हुए, इसलिए वारर्सवॉवर्सर्सशिप प्रोग्राम प्राप्त हुए, वॉर्सकोव ने स्नातक कार्यक्रम प्राप्त किए, youv8217 को प्रबंधन विकास कार्यक्रम भी मिला, साथ ही साथ। तो बाजार के लिए और कौशल को बढ़ाने के लिए इसे बढ़ाया जा रहा है। लेकिन वास्तविकता यह है कि कौशल की कमी है हाँ। एएलईसी होजीजी: और बीसीएक्स के साथ की कहानी है, जो बसे हुए हैं या क्या आप अभी भी एक दूसरे पर मुकदमा कर रहे हैं और एक-दूसरे पर हस्तक्षेप कर रहे हैं और एक दूसरे को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं अहमद महोदय: नहीं, एंटोन पिल्लर वास्तव में जानकारी के लिए सिर्फ एक संरक्षण आदेश है, जो कि वे बाहर निकलने के लिए बाहर गए वर्क्सवैव ने इसके अनुसार जवाब दिया और एक कानूनी प्रक्रिया में इटर्सक्वाज़, तो वोर्सक्लुल्ल देखें जहां यह समाप्त होता है। स्थिति की वास्तविकता एक मुट्ठी भर कौशल है जो आ गई है, इसलिए हमारे लिए या बीसीएक्स के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है। एएलईसी होगजी: क्यों नहीं आप सिर्फ हाथ मिलाए और व्यापार के साथ आगे बढ़ते हैं अहमद महोदया: ठीक है, मुझे लगता है कि 8212 आपको बेंजामिन और आईरस्कुम को यह सवाल नहीं बताया गया है कि वह हमें फोन क्यों नहीं उठाए। लेकिन स्पष्ट रूप से इन्होंने कानूनी कार्यवाही की शुरुआत की और एएलईसी होगजी: और वकील उनके होंठ मार रहे हैं, वे अहमद महोदय हैं: बिल्कुल। एएलईसी हॉग: एह, डेविड, हमारे पास दो लड़के हैं जिन पर कुछ फेलोक्वेव्स फॉर्सक्वॉव पर चले गए हैं, और शायद वे वेतन की लागत से कानूनी फीस में अधिक भुगतान करने जा रहे हैं। डेविड शापिरो: हबर्स, अहंकार यह बाजार में कुछ और की तुलना में अधिक लोगों और व्यवसायों को नीचे लाता है। एएलईसी हॉग: लेकिन तुम्हारा सौभाग्य से अहमद की प्रशंसा हुई। मैं Moneyweb Pick-a-Company के माध्यम से देख रहा था क्योंकि मैं उस क्लिप को सुन रहा था। हेर्सकोस शेयरों का एक बड़ा खरीदार रहा, एक बड़ा खरीदार वह खरीदा होगा, 200 के बाद से हर अब और फिर वह एक मिलियन या तो शेयर खरीदता है आज उसे आर 30 एम के शेयर खरीदे होंगे, और उसकी कीमतें आर 3.97 से लेकर आर 4.22 तक लेकर, आर 4 .70 तक खरीदी गईं, और शेयर की कीमत अब आर 5शेयर है। क्या यह एक अच्छा, डेविड, डेटासेंट्रिक्स डेविड शापिरो: आप जानते हैं कि ईओएच और पिनैनाक ने इसे क्या किया है I8217। लेकिन यह उस क्षेत्र में नेताओं में से एक था, और उनकी रणनीति बदल गई। आपका सक्वेव भी तुलनात्मक आंकड़े देखना चाहता है, क्योंकि उनका विश्व कप में बहुत अच्छा वर्ष था, जिससे उनके मुनाफे को बढ़ाया गया। इसलिए, इसे दूर ले जाएं, यह 8217 का एक अच्छा परिणाम है और निश्चित रूप से रणनीति लाभांश का भुगतान करना शुरू कर रही है। और तथ्य यह है कि उन्होंने इतना नकद पैदा किया सिर्फ तुम्हें दिखाता है I8217 के एक मुझे लगता है कि एक पर करीब से नजर रखना चाहिए, यह ध्यान में रखते हुए कि, हालांकि परिणाम अभी फ्लैट हैं, उनके पास एक असाधारण सालाना एएलईसी होगजी था: पिछले एक साल में शेयर की कीमत लगभग अपरिवर्तित थी। लेकिन रोचक ndash क्या है और इसे सुनने के लिए एक अच्छा पॉडकास्ट है, क्योंकि आप डैटैंक्ट्रिक्स ndash में एक सुंदर अंतर्दृष्टि प्राप्त करते हैं कि उनके पास कोई भी सरकारी व्यवसाय नहीं है। यह सब 2018 के बाद सूख गया। और वे बहुत दृढ़ हैं BEE ndash गैरी Morolo की कुर्सी, और पाठ्यक्रम अहमद मोहम्मद सीईओ अंधा और वे can8217t सरकारी व्यवसाय प्राप्त कर सकते हैं तुम्हारा आश्चर्य है कि क्यों डेविड शापिरो: मुझे पता नहीं है मुझे लगता है कि शायद हीरोसव्वेव भी सेवाओं की तरफ झुकाते हैं, वे अपनी ऊर्जा बदल रहे हैं। वे दूसरे शब्दों में, जिसे हम ldquobox-droppersrdquo ndash कहते थे, बस बुनियादी सुविधाओं के आपूर्तिकर्ताओं थे मैं एक लंबे समय के लिए इसे देखा, लेकिन मैं आज इसे देखा है और यह 8217 निश्चित रूप से मेरा ध्यान उठाया एएलईसी हॉग: एक 6 लाभांश उपज ndash thatrsquos रसदार। डेविड शापिरो: जा यदि वे इसे बनाए रख सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि एएलईसी हॉग: डेव, थेर्सक्वॉव ने बैंक में आर 300 मीटर नकद प्राप्त किया। एक अपेक्षाकृत छोटी सी कंपनी के लिए जो केवल अफ़्रीलेप डेविड शापिरो में ही पूंजीकृत है: हमें इन कंपनियों को देखना चाहिए फिर, वी 8217वे ने उन्हें बहुत लंबे, छोटे और मध्यम आकार की कंपनियों के लिए नजरअंदाज कर दिया, जबकि सभी दिग्गज बाजारों पर हावी रहे हैं। यह वह जगह है जहां आप पैसे कमाने जा रहे हैं, यह वह जगह है जहां आप थोड़ा जवाहरात ढूँढ़ने जा रहे हैं। एएलईसी होगजी: और मुझे यह देखना है कि एक मुख्य कार्यकारी व्हावरकोस को अपने व्यवसाय में बड़ी हिस्सेदारी मिली, जैसा स्पष्ट रूप से श्री मोहम्मद ने इस एक में किया है। तो, ठीक है, इस पर विचार करें आईटी 8217 के एक अरब-रैंड मार्केट कैप कंपनी है, जो कि नकद में बैठकर आर 300 मिल गया। कुछ अच्छा turnovers, एक अच्छा लाभांश बाहर भुगतान करता है, यह एक सुरक्षित शर्त की तरह दिखता है जब आप इस तथ्य को जोड़ते हैं कि सीईओ ने पिछले तीन वर्षों में आर 30 एम के शेयर खरीदे हैं। इससे आपको कुछ प्रकार का आत्मविश्वास देना होगा। बैल Moneyweb रेडियो 8211 से प्रतिलेखों की एक दैनिक ईमेल की सदस्यता लें यहां क्लिक करेंटैग: अफजल अहमद बाइनरी विकल्प आईटी 8217 के माइकल फ्रीमन यहाँ और आज मैं अपने पसंदीदा द्विआधारी विकल्प व्यापारी को एक खुले पत्र लिखना चाहता हूं, जो 8217 से भी फेसबाक्स पर माईक 8217 के सिग्नल समूह में व्यवस्थापक होता है। अफजल अहमद, वहां 8217 वास्तव में कोई रास्ता नहीं मैं अपने योगदान के बारे में जिस तरह से महसूस करता हूं, मैं व्यक्त कर सकता हूं, इसलिए मैंने सोचा कि I8217ll सिर्फ एक खुले पत्र, एक लेख लिखते हैं और दुनिया के साथ अपने विचारों और भावनाओं को साझा करते हैं सबसे पहले, मैंने कभी बाइनरी विकल्पों के राजा होने का दावा नहीं किया है , मुझे दिन के व्यापारियों की मदद करना अच्छा लगता है और मुझे लगता है कि लोगों को लगता है कि मैं उनकी सफलता में योगदान देता हूं, खासकर जब उन्हें द्विआधारी विकल्प घोटाले के साथ साइन अप करने से रोकते हैं और कई मामलों में, मैं अपने ग्राहकों को क्रेडिट के साथ मदद करने के लिए जाता हूं कार्ड विवाद जो बहुत समय लेने वाली है, खासकर जब आप प्रति दिन 200 ईमेल प्राप्त करते हैं, लेकिन मुझे क्या चल रहा है यह तथ्य है कि मैं अपना काम पसंद करता हूं वास्तविकता देखने के लिए आपको क्या करना है I2217re को प्यार करना है और यह समझा सकता है कि 4 साल के लिए, मेरे यूट्यूब चैनल अब भी द्विआधारी विकल्प उद्योग में सबसे अधिक वायरल चैनल है। अभी माइकल फ्रीमैन के बारे में, भले ही मैं जो कुछ करता हूं उसके बारे में बताना चाहता हूं, मुझे पता है कि मेरी प्रतियोगिता में से कुछ लगातार पढ़ रहे हैं और मेरे लेख और वीडियो का पीछा करते हैं 8230 मेरे साथ पकड़ने की कोशिश कर रहा हूं, मैं एक बार पुराने विचारों को दोहराता हूं, जबकि मैं व्यस्त हूं अच्छे इरादों और कड़ी मेहनत के साथ इस उद्योग की अग्रिम पंक्ति में आगे बढ़ने और मेरी जगह बनाए रखना। मैं लोगों के प्रकार को और अन्य शब्दों में चापलूसी करने के लिए नहीं हूं, मैं 8220 के लिए एक चुंबक 8221 नहीं हूं, लेकिन अफजल अहमद कुछ और है, वह एक अलग ग्रह से हो सकता है और उसका 8216 मार्केट मूल्य 8217 अज्ञात है, क्योंकि हम जानते हैं कि वह सच है तारा। हमारे पास अन्य द्विआधारी विकल्प समूह भी हैं जो आकर्षक पेशकशों के साथ उसे चोरी करने की कोशिश कर रहे हैं, मैंने एक वेबिनार पोस्ट करने के ठीक बाद में, उन्होंने एक पंक्ति में 10 जीतने वाले ट्रेडों को पकड़ा, कैमरे पर रहते हुए, लेकिन दुर्भाग्य से उनके लिए, उन्होंने अपनी माइक 8217 के फेसबुक समूह लगता है कि लोग केवल पैसे से प्रेरित नहीं होते हैं, भले ही मैं उनकी महान उपलब्धियों के लिए उन्हें निश्चित रूप से इनाम देता हूं, और पिछले 4 सालों में मैं ईमानदारी से कभी भी एक व्यापारी को नहीं देखा था जो बिना बार नीचे गिरने के बावजूद 85 से अधिक के बाइनरी विकल्प आईटीएम परिणाम रखने का प्रबंधन कर सकता है अपने साप्ताहिक औसत पर 80 अगर मैं एक असफल द्विआधारी विकल्प समूह चला रहा था तो मैं निश्चित रूप से आपको चोरी करने की कोशिश करूँगा, इसलिए मैं उन्हें पूरी तरह से समझता हूं। अब मैं जारी रखने से पहले, मैं अफजल 8217 के नवीनतम बाइनरी ऑप्शन वेबिनार को साझा करना चाहता हूं ताकि आप देख सकें कि वह अपने नवीनतम वेबिनार के दौरान 10 जीते ट्रेडों को कैसे जीता। दुर्भाग्य से हमने कई अन्य आश्चर्यजनक दिन कैद किया, लेकिन हम, जिसमें वह एक पंक्ति में 15 जीतने वाले ट्रेडों को खींचने में कामयाब रहे, वास्तव में महाकाव्य क्षण, लेकिन कई महान दिन हमारे आगे हैं और अब हम होस्ट और रिकॉर्ड लाइव वेबिनार, शानदार क्षण रिकॉर्ड किए जाएंगे। Afzal8217s 2nd Webinar 8211 मैं आपको पूरी तरह से इसे देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। नया ट्रेडर्स 8230.कृपया, मुझे आप से गुस्सा दिलाना, मुझे 100 प्रॉफिट बोट या किसी भी घोटाले के बारे में पूछकर मुझे परेशान करना है, जो आपको बाइनरी विकल्पों के साथ 90-100 सफलता दर देने का वादा करता है, अपने सोफे पर बैठकर, आलू खाकर और अपने कंप्यूटर पर चमक रहा है स्क्रीन। यह doesn8217t मौजूद है और आप इसे कुछ क्लिकों के साथ कभी नहीं मिलेगा कभी भी इसे अपने सिर से मत समझो और समझ लेना कि यह थोड़ा अधिक प्रयास करता है, इतना नहीं, लेकिन आप पूरी तरह से 1008 निष्क्रिय हो सकते हैं, वास्तविकता में, यदि आप द्विआधारी विकल्पों के साथ पैसा बनाना चाहते हैं और आप निम्न शर्तें , 8220ITM, समर्थन और प्रतिरोध, मोमबत्तियों और PUTCALL8221, don8217t आप के लिए एक घंटी बजती है .. अगर कीमत ऊपर या नीचे जाना होगा और अगर आप में से कुछ इसे लगता है कि यह किसी भी तरह का लगता है कि यह किसी भी तरह का एक खेल और 8217 मज़े के लिए करो, लेकिन अगर आप मज़े की तलाश में हैं, तो आप ऑनलाइन कैसीनो में गेमिंग कर सकते हैं। यदि आपको तकनीकी विश्लेषण कौशल की कमी है, तो रोबोट आपको बचाने नहीं जा रहा है, इसके बजाए आपको चल रहे शिक्षा और विश्वसनीय संकेतों के साथ समूह की सहायता की आवश्यकता होगी और आप इससे सीख सकते हैं और यह वही है जो फेसबुक पर हमारे द्विआधारी विकल्प समूह के बारे में है यहां हमारा समूह सबसे बढ़िया है: यह वास्तव में बहुत आसान है I8217 और मुझे कोई बहस या दावा करने में खुशी होगी कि बेहतर द्विआधारी विकल्प समूह फेसबुक पर या कहीं भी ऑनलाइन मौजूद है। हम एकमात्र समूह हैं जो प्रतिभाओं को आईटीएम संकेतों पोस्ट करके समूह में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित करता है क्योंकि मैं सदस्यों के बोनस का भुगतान करता हूं सभी समय, मेरी साप्ताहिक आधार पर मेरी प्रशासकों का भुगतान करता है, और मैंने वेलेंटीना वेल्कोवा को उनकी देखभाल करने के लिए नियुक्त किया हमारी निजी दीवार पर जो संकेतक पोस्ट करने वाले हर बाइनरी विकल्प व्यापारी के प्रदर्शन के परिणामों का ट्रैक रखने का महत्वपूर्ण काम है। आलोचकों से पूछ सकते हैं, ठीक है कि अगर लोग बोनस के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हों, तो आप किस तरह के सदस्यों को खराब संकेतों के साथ दीवार को बर्बाद करने से व्यापार कौशल की कमी को रोकते हैं, यह सचमुच मूर्खतापूर्ण सवाल है, क्योंकि हम अपने शीर्ष व्यापारियों और व्यवस्थापकों के प्रदर्शन के नतीजे और आईटी 8217 का ट्रैक रखते हैं सभी को देखने के लिए उपलब्ध है, यह 8217 साप्ताहिक अपडेट किया गया है और कुछ व्यापारियों ने महीनों तक हमारे साथ किया है, यह मूल्यांकन करने के लिए आवश्यक है कि वे कितनी अच्छी तरह प्रदर्शन करते हैं यदि कोई सदस्य हमारे किसी व्यापारी का पालन करने का विकल्प चुनता है, तो 8217 में ऐसा नहीं कर रहा है और शीर्ष 7 सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों की सूची में सूचीबद्ध नहीं किया गया है, तो यह उनकी खुद की गलती है, अगर वे हारते हैं, सुरक्षा के लिए, हम अपने सदस्यों को लगातार हमारे शीर्ष व्यापारियों का पालन करने के लिए याद दिलाते हैं। We8217re अभी भी एकमात्र समूह है जो हमारे प्रतिभाशाली व्यापारियों के लिए बहुत पैसे का भुगतान करने में सक्षम है और इस तरह हम अफजल, स्निर यमीन, टेक व्यापारी जैसे प्रतिभाओं को ढूंढते हैं। संभावना है कि अगर मैं लालची थी और मेरे व्यापारियों को एक बोनस ढांचे के साथ प्रदान करेगा जो उन्हें बेहतर करने के लिए प्रोत्साहन प्रदान करता है, तो वे अपने सदस्यों के लिए व्यापार के आसपास नहीं होंगे I8217 हम अब भी सप्ताहांत में वेबिनार और निशुल्क पाठ प्रदान करते हैं, ताकि हमारे नए व्यापारियों को ऑनलाइन व्यापार के बारे में अधिक जानकारी मिल सके ताकि वे अपने द्विआधारी विकल्पों का व्यापार करने के लिए आवश्यक कौशल सीख सकें। हम भी don8217t किसी भी आवर्ती शुल्क या हमारे साथ शामिल होने के लिए पैसे का शुल्क लेते हैं, एक बार you8217re में, आप को एक डॉलर का भुगतान नहीं करना होगा। उस ग्रुप को हरा करने की कोशिश करें 8230 मेरे समूह में जो सदस्य मेरे समूह में हैं, उन सभी नियमों का पालन करना है और हमारे बढ़ते परिवार का हिस्सा बनने के लिए आपका स्वागत है, वास्तव में हम अब फेसबुक पर सबसे तेज़ी से बढ़ रहे द्विआधारी विकल्प समुदाय हैं। मैं सभी को हमारे साथ जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, एक पंक्ति 8211 लाइव वेबिनार में अफजल 8217 के 10 जीतने वाले ट्रेडों को भी देखना सुनिश्चित करें। अगर मैं केवल एक दिन में 15 आईटीएम 8217 को खींचने में कामयाब रहा, लेकिन मैं एक साप्ताहिक आधार पर वेबिनार की मेजबानी शुरू कर दूंगा, तो आप बेहतर I8217ll में इस लेख को अफ़ज़ल अहमद का शुक्रिया अदा कर एक बार फिर से धन्यवाद दें। मैं कभी भी सबसे अच्छा व्यापारियों से मिले और मेरे सर्कल में आप 8217ll विदेशी मुद्रा और द्विआधारी विकल्प व्यापारियों के 10008217 से मिले। आप केवल 24 वर्ष का हैं, लेकिन आप जानते हैं कि 8252 का क्या अर्थ है जब आप सचमुच प्रतिभाओं से निपटते हैं मैं सिर्फ इस समूह से प्यार करता हूं और मैं इस तरह के महान खेल, वफादार, समर्पित और कड़ी मेहनत के लिए अपने सभी प्रशासकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। Let8217 आईटीएम 8217 को रखे, भगवान आपको सबको आशीर्वाद दे रहे हैं यह समूह मेरे परिवार की तरह है और मैं आपको सभी को प्यार करता हूं। वेबिनार के बाद मेरे यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए जाने के बाद यूट्यूब से कुछ फीस देखें। हमारे सदस्यों को यूट्यूब पर छोड़ने के कुछ आश्चर्यजनक और हृदय वार्मिंग प्रतिक्रिया पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। आप नीचे अपने प्रश्न या प्रतिक्रिया साझा करने के लिए स्वागत है और यदि आप हमसे जुड़ना चाहते हैं, तो आपका स्वागत है फेसबुक पर माइकर 8217 के ग्रुप में शामिल हों, माइक्रिया ब्लॉग के सदस्यता के लिए ब्लॉगबरीयॉन्शन पोस्ट ने वेबसाइट में दी गई जानकारी की सटीकता सुनिश्चित करने के लिए उचित उपाय किए हैं, हालांकि, इसकी गारंटी नहीं है। इस वेबसाइट में प्रदर्शित आंकड़े जरूरी हमेशा वास्तविक समय या पूरी तरह से सटीक नहीं होते हैं जिसमें बाजार विश्लेषण, पूर्वानुमान, संकेत, परिसंपत्ति मूल्य उद्धरण और चार्ट शामिल हैं। पाठकों को किसी विशेष व्यापार के लिए एक विशिष्ट प्रलोभन के रूप में एक विशेष प्रलोभन के रूप में या किसी विशेष रणनीति का पालन करने वाले लेखक द्वारा व्यक्त किसी भी राय का इलाज नहीं करना चाहिए, बल्कि केवल अपने वर्तमान राय की अभिव्यक्ति के रूप में। मंच में व्यक्त विचार फोरम के सदस्यों द्वारा व्यक्त किए जाते हैं और जरूरी नहीं कि बाइनरी ऑप्शन पोस्ट के विचार को प्रतिबिंबित करते हैं। बाइनरी विकल्पों के व्यापार में शामिल जोखिम अधिक हैं और सभी व्यापारियों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। BinaryOptionsPost इस वेबसाइट में प्रस्तुत जानकारी का उपयोग करने के परिणामस्वरूप किसी भी हानि या लाभ के लिए जिम्मेदार नहीं हो सकता है। यह वेबसाइट उपयोगकर्ताओं के अनुभव को बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। वेबसाइट पर कोई भी लिंक क्लिक करके आप कुकीज़ सेट करने के लिए अपनी सहमति दे रहे हैं। 2018-2017 बाइनरी ऑप्शन पोस्ट - सर्वाधिकार सुरक्षित - हमसे संपर्क करें - टोनी हैमिल्टन

No comments:

Post a Comment